17 अगस्त 2019: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान व प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने अपने संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक में संगठन पर्व सदस्यता अभियान में शामिल होकर संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से संवाद किया। उन्होंने वजीरपुर विधानसभा के अशोक विहार फेज-1 के सिंधी धर्मशाला में आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल होकर अनेक लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलवाई।



बीजेपी में शामिल होने वाले नए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के ओर से बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। सदस्यता अभियान में लोगों का उत्साह और विश्वास भारतीय जनता पार्टी के विचार और नरेन्द्र मोदी सरकार की नीतियों की अभिव्यक्ति है।

डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का काम जो पिछले 70 साल में नहीं हुआ उसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने कुछ ही दिनों में करके दिखा दिया। वजीरपुर में सदस्यता अभियान के दौरान उन्होंने दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड एसीपी ओम प्रकाश खत्री जी के साथ कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। इस मौके पर उन्होंने सभी नये सदस्यों से मेहनत और लगन से न्यू इंडिया के निर्माण में साथ मिलकर काम करने की अपील की।