30 दिसंबर-2019 : आज दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने आज दिल्ली के तालकटोरा में आयोजित 'विशाल व्यापारी सम्मेलन' में शामिल हुए। समारोह में बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जी, राज्य सभा सांसद श्री विजय गोयल जी, केंद्रीय रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल जी, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी जी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। कार्यक्रम में व्यापारियों के हितों को लेकर अहम चर्चा हुई।



दिल्ली के व्यापारी मोदी जी के साथ सम्मलेन में दिल्ली के व्यापारी मोदी जी के साथ दिखे, छोटे दुकानदारों के लिए पेंशन योजना की शुरुआत व व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा व्यापारियों के हित में उठाए गए दो सबसे बड़े कदम हैं। इस विशाल व्यापारी सम्मेलन के माध्यम से व्यापारियों ने प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद किया।

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी जी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 40 लाख लोगों को कच्ची कालोनी का लाभ देने के साथ व्यापारियों के सिर से सीलिंग की तलवार हटाने का काम किया है। वह आगे भी व्यापारियों के लिए बड़े कदम उठाएगी। केंद्रीय मंत्री श्री पीयूष गोयल जी ने कहा कि लोगों को ऐसी सरकार चाहिए जो उनके हितों का फैसला ले सके।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जी ने कहा कि सीलिंग के दौरान अपना राजनीतिक करियर खत्म होने के खतरे के बाद भी वे सड़कों पर उतरे लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने कोई विरोध नहीं किया। जबकि विधानसभा चुनाव के दौरान वे बिजली के तारों को काटते हुए दिखाई पड़े थे। मनोज तिवारी जी ने कहा कि इसी से साबित हो जाता है कि भाजपा व्यापारियों के साथ खड़ी है।