05 जनवरी 2020: केंद्रीय गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में पार्टी के बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं के विशाल जनसमूह को संबोधित किया। कार्यकर्ता सम्मेलन में, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, विज्ञान व प्रौद्योगिकी और पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्षवर्धन, भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, पार्टी उपाध्यक्ष श्याम जाजू, केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, हरदीप सिंह पुरी के अलावा सभी सांसद, विधायक और अन्य नेता मौजूद रहे।



कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज का ये दृश्य बता रहा है कि फरवरी के अंत में दिल्ली में किसकी सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि जनता को कोई एक बार झांसा दे सकता है, बार-बार नहीं दे सकता। दिल्ली में विधानसभा चुनावों के बाद जितने भी चुनाव हुए उसमें आम आदमी पार्टी की पराजय हुई। पहले नगर निगम और फिर लोकसभा चुनाव हुए तो आप पार्टी का सूपड़ा साफ हुआ और भाजपा का झंडा लहराया।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए । 5 साल सरकार चलाने के बाद आप अब कामों को शुरु कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नागरिकता संशोधन बिल लाए जो कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इसका विरोध किया । मोदी जी पाकिस्तान, बांग्लादेश,अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों को नागरिकता देने जा रहे हैं तो दलित विरोधी अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी इसका विरोध कर रहे हैं। विपक्षी कहते हैं कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार नहीं होते। केजरीवाल जी, राहुल-सोनिया गांधी जी आंख खोलकर देख लो, बीते दिनों ही ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर हमला करके सिख भाइयों को आतंकित करने का काम पाकिस्तान ने किया है।

कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने कहा कि जिस पार्टी के पास इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हों,उसे यशस्वी होने से कोई रोक नहीं सकता। कार्यकर्ता जब सही दिशा और दृष्टि लेकर जनता के पास जाते हैं,तो यश आना निश्चित होता है। नड्डा जी ने कहा कि आज देश में किसी पार्टी के पास नेता है तो नीति नहीं, नीति है तो नीयत नहीं, नीयत है तो कार्यक्रम नहीं और कार्यक्रम है तो कार्यकर्ता नहीं। लेकिन भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसके पास प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के रूप में मजबूत नेतृत्व है।

इससे पहले कार्यकर्ताओं के महाकुंभ को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन कहा कि भारत के ऊपर कोई न कोई दैवीय कृपा जरूर हुई जिससे देश को नरेन्द्र मोदी जैसा महान PM प्राप्त होने का सौभाग्य मिला जिन्होंने आसाधारण जज़्बे के साथ देश को ऊंचाइयों तक पहुँचाया। उन्होंने दिल्ली के सभी बूथ अध्यक्षों व देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं को नमन् करते हुए कहा कि आप सब की मेहनत और प्रयासों से पिछले चुनाव में भाजपा को दिल्ली में 56% वोट मिले और सातों सीटें जीतीं और आम आदमी पार्टी सिर्फ 16% वोट पाकर कांग्रेस से भी पिछड़कर तीसरे नंबर पर जा पहुंची है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार का जन्म एक पवित्र आंदोलन से हुआ था लेकिन उस आंदोलन से जन्म लेने वाले अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले अपने गुरु को ही धोखा दिया। आप' ने साढ़े 4 साल तक दिल्ली के लिए कुछ नहीं किया,बस पिछले 4 महीने से झूठे बयान व विज्ञापन देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। केजरीवाल सरकार ने बीते 5 साल में ना कोई स्कूल खुला, ना कोई कॉलेज और ना ही कोई नया अस्पताल खोला। मोहल्ला क्लीनिक जरूर खोल दिए, जहां इलाज कम, लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ अधिक होता है। उन्होंने कहा कि जो काम दिल्ली की सरकारों ने नहीं किया, वो हमने पूरा किया। कच्ची कॉलोनी के लोगों को उनके घरों की रजिस्ट्री मिलनी शुरू हो गई है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सब कार्यकर्ता पीएम नरेन्द्र मोदी, अमित शाह जी व भाजपा के विजन का संदेश घर घर तक पहुंचाएंगे और आने वाले चुनाव में झूठ-फरेब पर टिकी आम आदमी पार्टी को एक भी सीट जीतने नहीं देंगे।