23 जनवरी, 2020: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण,विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ हर्ष वर्धन ने आज सदर बाजार विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार श्री जयप्रकाश जी के चुनाव कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यालय का विधिवत हवन पूजन कर के उदघाटन करने के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों के विशाल एकत्रीकरण को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब PM श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश के दुश्मन को सर्जिकल स्ट्राइक करके मुंहतोड़ जवाब दिया था तो सेना की वीरता पर पहला सवाल केजरीवाल ने उठाया था | यह बात हम कभी नहीं भूल सकते ये देश कभी भूल नहीं सकता।



डॉ हर्ष वर्धन ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे घर-घर जाकर लोगों से यही बात पूछें कि वे राष्ट्रवादी लोगों का साथ देंगे या राष्ट्रविरोधी ताकतों का साथ देंगे। विकास करने वाली पार्टी का साथ देंगे या दंगाइयों का साथ देने वाली पार्टी का।

डॉ हर्ष वर्धन जी ने कहा कि आपके उत्साह और उमंग को देखकर मुझे ऐसा लग रहा है कि आप सभी ने इस बार झूठे विज्ञापन करने वाली सरकार को हराने का संकल्प ले लिया है,और बहुमुखी विकास करने वाली भाजपा की सरकार लाने का पूरी तरह मन बना लिया है।