28 जनवरी, 2020: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन आज त्रिनगर विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार श्री तिलक राम गुप्ता जी के चुनाव क्षेत्र में आयोजित एक सभा में शामिल हुए| इस सभा में क्षेत्र की सैकड़ों महिलाएं उपस्थित थीं| कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी का आभार व्यक्त करते हुए डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि आप इस यज्ञ में अपनी आहुति डालने इतनी दूर हिमाचल प्रदेश से चलकर त्रिनगर पहुंचे और हमारा मार्गदर्शन किया।



डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि चुनाव के उपलक्ष्य में छोटी बड़ी सभी प्रकार की सभाएं दिल्ली भर में हो रही हैं लेकिन माता-बहनों की जो संख्या यहां दिखाई दे रही है और जितना उत्साह इनमें परिलक्षित हो रहा है वो शायद ही कही मैंने देखा हो। मंत्री जी ने तिलक राम गुप्ता जी को एक कर्तव्यनिष्ठ, धर्मपरायण और लगनशील व्यक्ति बताया जो पूरी तन्मयता के साथ अपने काम को अंजाम देते हैं।

डॉ साहब ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने 2015 के चुनाव में कुल 70 में से 67 सीटें जीती थीं उसके कामकाज को देखकर दिल्लीवासियों ने दो साल बाद 2017 में हुए नगर निगम के चुनाव में हरा दिया और उसके दो साल बाद 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बुरी तरह परास्त कर तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया, और तो और इनके उम्मीदवार अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए। अगर ये लोग अच्छा काम कर रहे होते तो जनता इन्हें क्यों नकारती।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी अपनी पूरी सामर्थ्य के साथ देशहित के कार्यों में जुटे हुए हैं और आपके आशीर्वाद से करते भी रहेंगे। ये हम सबका सभाग्य है कि एक फ़कीर आदमी देश सेवा का व्रत लिए हमारी भलाई के लिए चौबीस घंटे तन्मयता के साथ काम में में जुटा हुआ है। उन्होंने देश की गरीब माता, बहनों की पीड़ा को देखते हुए उज्ज्वला योजना और अन्य योजनाए शुरू कराईं।

डॉ हर्ष वर्धन जी ने सभी माता बहनों से अपील करी कि प्रत्येक माता बहन मोदी जी का सन्देश कम से कम 10 घरों तक पहुंचायें ताकि आने वाली 8 तारीख से पहले ये संदेश हर घर में पहुँच जाये कि इस बार कोई गलती नहीं करनी केवल कमल निशान पर ही मुहर लगानी है ताकि केंद्र की मोदी सरकार और विधानसभा में भाजपा सरकार मिलकर दिल्लीवासियों का जनकल्याणकारी नीतियों से भला कर सकें।

इसके पश्चात डॉ हर्ष वर्धन आज वजीरपुर विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार डॉ महेंद्र नागपाल जी के चुनाव कार्यालय पहुंचे। चुनाव कार्यालय में क्षेत्र के गणमान्य लोग और पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने सभी उपस्थित लोगों के साथ चुनावी बैठक करी और चुनाव की रणनीति पर चर्चा की।