जनवरी 26, 2020: केंद्रीय स्वास्थ्य एवंं परिवार कल्याण, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन दिल्ली के शालीमार बाग विधानसभा इलाके में एक चुनावी बैठक को संबोधित करने पहुंचे| जहां वे भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रेखा गुप्ता व अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शालीमार बाग के वार्ड नम्बर 62 और 63 के गणमान्य लोगों से मिले और उन्हें संबोधित किया।



केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार देशहित में मैराथन गति से काम करने में जुटी है लेकिन अपने निहित स्वार्थों के चलते विपक्ष हर अच्छे काम का विरोध करता है। हालाँकि वह लगातार मुँह की खा रहा है और आप लोगों का इसी प्रकार आशीर्वाद मिलता रहेगा तो मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु की अपनी प्रतिष्ठा एक बार फिर जरूर हासिल कर लेगा।

उन्होंने कहा कि आप जानते ही हैं कि दिल्ली सरकार चुनाव से मात्र 6 महीने पहले ही जागी हैऔर उसने दिल्ली की समझदार जनता को टीवी,अखबारों,मेट्रो,और चौराहों पर बड़े बड़े होर्डिंग्स लगाकर झठे विज्ञापन देकर गुमराह करना शुरू कर दिया। इन लोगों का एक भी वायदा पूरा नहीं हुआ, और तो और अब ये नागरिकता कानून का विरोध करने वालों का ,दंगाइयों का और टुकड़े टुकड़े गैंग का खुलकर समर्थन कर रहे हैं, उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ दे रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली का उपमुख्यमंत्री टीवी पर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ खड़ा होने का दावा कर रहा है। आप ही बताइये इससे गंदी राजनीति का और क्या उदाहरण हो सकता है।

उन्होंने कहा कि ये चुनाव पार्टियों के बीच नहीं उन दो विचारधाराओं के बीच है जिनमें से एक राष्ट्रवादी विचारधारा है और दूसरी अलगाववादी विचारधारा है| मोदी जी राष्ट्रवादी विचारधारा का नेतृत्व कर रहे हैं और विकास की राजनीति में विश्वास रखते हैं बल्कि जो दूसरी ओर खड़े हैं वे झूठ और राष्ट्र विरोधी तत्वों के साथ खड़े हैं और उनका खुल कर समर्थन कर रहे हैं| आपको चुनाव करना है कि आप एक राष्ट्रवादी पार्टी को चुनना पंसद करेंगे या वोटों की राजनीति करने वाली पार्टी को|