2 फरवरी,2020: केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण,विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने आज अपने संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक के तहत शालीमार बाग विधानसभा सीट के पीतमपुरा इलाके में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार श्रीमती रेखा गुप्ता जी और कार्यकर्ताओं के साथ पीतमपुरा में महासम्पर्क अभियान आरंभ किया । इस अभियान के तहत डॉ हर्ष वर्धन लोगों से घर -घर जाकर मिले और भाजपा के पक्ष में उनसे वोट मांगे ।



डॉ हर्ष वर्धन ने लोगों से कहा कि जिस प्रकार अपना आशीर्वाद देकर आपने मुझे दो बार संसद भेजा उसी प्रकार पार्टी प्रत्याशी श्रीमती रेखा गुप्ता जी को इस क्षेत्र से विजय दिलाकर विधानसभा में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में सहयोग करें। संपर्क अभियान के दौरान लोगों ने मुझसे अपनी समस्याओं का भी जिक्र किया।

डॉ हर्ष वर्धन ने उनसे कहा कि आप लोग अपनी शिकायतें लिखकर मुझ तक पंहुचा दें , हमारे स्थानीय प्रतिनिधि को दे दें या मेरे निवास पर जनता दरबार में आ जाएँ, मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि आपकी समस्याएं जल्द से जल्द दूर हों, और सबसे बेहतर तो यही होगा कि आप लोग आने वाली 8 तारीख को कमल के निशान पर बटन दबाकर भाजपा की प्रत्याशी श्रीमती रेखा गुप्ता जी को जिताएं और अपनी शिकायतों का तुरंत अपने स्थानीय स्तर पर ही समाधान पाएं ।