जनवरी 20, 2020: केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन आज शालीमार बाग विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती रेखा गुप्ता जी के साथ उनके चुनाव क्षेत्र में रहे और उनके चुनावी रैली का उद्घाटन किया।



मौके पर उमड़ी भीड़ देख कर अंदाजा लगाया जा सकता था कि इस बार दिल्ली की जनता ने केजरीवाल सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने का पूरा मन बना रखा है।

चुनावी रैली में उमड़े भारी जनसमुदाय से डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने 2015 में करीब 55 प्रतिशत वोट पाकर और विधानसभा की कुल 70 सीटों में से अकेले 67 सीटें जीतकर सरकार बनायी थी। उसके दो साल बाद 2017 के दिल्ली नगर निगम चुनाव में वह दिल्ली के तीन नगर निगमों में से किसी में भी जीत दर्ज नहीं कर सकी और उसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में तो वह बुरी तरह हार कर कांग्रेस से भी नीचे यानि तीसरे स्थान पर पहुँच गयी।

इससे ये सिद्ध हो जाता है कि यह सरकार निकम्मी हैं और जनता के खून पसीने की कमाई को केवल विज्ञापनबाजी में ही खर्च कर रही है।केजरीवाल की सरकार के काम को जनता पसंद कर रही होती तो नगर निगम और लोकसभा चुनाव में उसकी इतनी बुरी गति नहीं करती। डॉ हर्ष वर्धन ने जनता से अपील करी कि सब मिलकर आने वाली 8 तारीख़ को इस निकम्मी सरकार को बाहर का रास्ता दिखायें।