जनवरी 21, 2020: आज केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री,विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने अपने संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक की शकूरबस्ती विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ एस सी वत्स के चुनावी कार्यालय का उदघाटन किया। इस मौके पर क्षेत्र के सभी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं उपस्थित थे और सबने मिलकर दिल्ली से केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया।



डॉ हर्ष वर्धन ने इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं और आम लोगों से कहा कि सरकार एक व्यवस्था होती है वो किसी पार्टी विशेष की नहीं होती है उसे जनता के लिए काम करना होता है मगर दिल्ली की यह सरकार यह देखती है कि यह बीजेपी का है ये कॉर्पोरेशन का है। यह सरकार जनता के लिए काम नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र, दिल्ली और कॉर्पोरेशन में एक ही पार्टी की सरकार होगी तो कल्पना कीजिए कि दिल्ली में विकास के लिए कितने बड़े से बड़े काम हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार यमुना के लिए इतने बड़ा प्रोजेक्ट काम कर रही है कि आदमी यहां से असम तक बोट के माध्यम से सफर तय करता हुआ पहुंच जाए अगर केजरीवाल सरकार ने सहयोग किया होता तो अब तक यह प्रोजेक्ट पूरा हो चुका होता। इनका कोई contribution नहीं। आज 5 साल इंतजार करने के बाद अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का काम आखिर में एक ही झटके में मोदी जी ने करके दिखा दिया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत मनोयोग से, बहुत गंभीरता से, बहुत शालीनता से और बहुत मनोभाव से गरीबों के कल्याण के लिए योजनाएं बना कर इस पर काम कर रहे हैं जबकि केजरीवाल जी गरीबों को केवल गुमराह करने का काम कर रहे हैं।