5 फरवरी,2020: केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण,विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने आज आदर्श नगर विधानसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार श्री राजकुमार भाटिया जी के समर्थन में एक रोड शो किया। इसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन भी शामिल हुईं। इनके अलावा पार्टी के सभी क्षेत्रीय पदाधिकारी और कार्यकर्तांओं ने पूरे जोश के साथ भाग लिया। डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि रोड शो में मिले अपार जनसमर्थन से अब ये स्पष्ट हो गया है कि 5 साल से केजरीवाल सरकार से त्रस्त जनता ने उसे सबक सिखाने का मन बना लिया है ।



आमजनों को सम्बोधित करते हुए डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने पिछले 6 महीनों में ही इतनी बड़ी-बड़ी समस्याओं का समाधान कर दिया जो पिछले कई दशकों से लंबित पड़ी थीं। इनमें जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाना, अयोध्या में भगवान् श्रीरामजी के भव्य मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त होना, मुस्लिम माता -बहनों के लिए तीन तलाक क़ानून पास करवाना और पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंगलादेश के प्रताड़ित हिन्दू, सिख, जैन, बौद्ध, पारसी जैसे अल्पसंख्यकों को भारत की नागरिकता देने के लिए नागरिकता संशोधन कानून पास करवाना शामिल है ।

डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि आप लोग पिछले 5 साल से देख ही रहे हैं कि केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है चाहे वह शिक्षा हो, स्वास्थ्य हो, पीने का पानी हो या फिर दिल्ली में बुनियादी सुविधाओं का निर्माण हो। उन्होंने कहा कि आपके इस प्यार और आपकी मनोभावनाओं से मुझे अब स्पष्ट संकेत मिल रहा है कि आप लोग पूरी दिल्ली की तरह इस क्षेत्र से भी भाजपा को दिल्ली की चाबी सौपने जा रहे हैं ।