15 जनवरी 2020,जम्मू: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मन्त्री डॉ हर्ष वर्धन और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्री तरुण चुग जी पार्टी चुनाव पर्यवेक्षक के तौर पर जम्मू कश्मीर इकाई के पार्टी अध्यक्ष की ताजपोशी के लिए कल जम्मू के दौरे पर गए। वहां डॉ हर्ष वर्धन ने रविन्द्र रैना जी को पगड़ी बांधकर जम्मूकश्मीर इकाई के अध्यक्ष के रूप में उनकी ताजपोशी की और बधाई दी। इसके पश्चात कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉक्टर साहब ने कहा कि श्री रविन्द्र जी एक कर्मठ कार्यकर्ता होने के साथ साथ कर्तव्यपरायण स्वयंसेवक भी रहे हैं और राष्ट्र धर्म उनके जीवन में ही समाहित है और वे केवल देशहित की बात सोचते हैं ।



डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि श्री रविन्द्र जी के गतिशील नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा बना हुआ है। डॉ हर्षवर्धन जी ने बताया कि आगामी समय में जम्मू कश्मीर के विकास की गाथा स्वर्णिम अक्षरों में लिखी जाएगी। यहां के लिए केन्द्र सरकार ने चहुंंमुखी योजना बनाई है जिसके तहत इस क्षेत्र में बड़ी बड़ी परियोजनाएं शुरू की जाएंगी। उन्होंने कहा कि अगर अभी स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की बात की जाए तो 02 अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान तथा 10 मेडिकल कालेज अस्पताल बनाये जाने की योजना है। इसके अलावा राज्य का सर्वांगीण विकास किया जाएगा जो किसी की कल्पना से भी परे है।

डॉ साहब ने पार्टी इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष रविन्द्र रैना को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी और कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा जी की ओर से भी बधाई और शुभकामनाएं दीं।