24 जनवरी,2020: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण,विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन जी करोल बाग विधान सभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी श्री योगेंद्र चंदोलिया जी के समर्थन में पहाड़गंज इलाके में गिहारा समाज की एक बैठक में शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने गरीब लोगों के लिए देशभर में आयुष्मान योजना लागू की हुई है लेकिन केजरीवाल सरकार ने सिर्फ अपनी जिद के कारण दिल्ली में यह योजना लागू नहीं होने दी जिससे दिल्ली के लाखों गरीब लोगों को इस योजना का लाभ नहीं मिल पाया और दिल्ली के लाखों लोग इस जनकल्याणकारी स्वास्थ्य योजना से वंचित रह गए।



डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि सत्ता में आने से पहले केजरीवाल जिन लोगों को भ्रष्ट बताया करते थे अब वे उन्हीं लोगों के साथ मिलकर मोदी जी को परेशान कर रहे हैं। मोदी जी ने पाकिस्तान,अफगानिस्तान और बांग्प्रलादेश से प्रताड़ित दलित हिन्दू समाज को नागरिकता देने के लिये कानून बनाया तो उसके बारे में लोगों को भ्रमित कर दंगे भड़काने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं।

गिहारा समाज को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मोदी जी को केंद्र में बिठाया और नगर निगम में भी भाजपा को आशीर्वाद दिया इस बार विधानसभा में भी अपना आशीर्वाद देकर भारतीय जनता पार्टी को जिता दें तो नए नए स्कूल कॉलेज बनना शुरू हों और नई नई और विकास परियोजनाओं का श्रीगणेश हो यानि विकास की रफ्तार कई गुना तेज़ हो जाएगी। इसके अतिरिक्त आपकी विभिन्न समस्याओं का भी शीघ्र समाधान होगा।