23 जनवरी, 2020: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण,विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ हर्ष वर्धन ने आज करोलबाग विधानसभा के शीलनाथ मंदिर में आयोजित एक चुनावी सभा में शामिल हुए। इस सभा में पार्टी के कार्यकर्ताओं के अलावा उस क्षेत्र के आम नागरिक भी शामिल हुए थे। कार्यक्रम में डॉ हर्ष वर्धन ने सभी को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी का फर्क बताया और बताया कि केजरीवाल सरकार में दो-तीन दर्जन विधायकों के खिलाफ मुकद्दमें चल रहे हैं, उनके ऊपर महिलाओं के खिलाफ दुर्व्यवहार के मामले दर्ज हैं, फर्जी डिग्री के मामले हैं।



केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इन 5 सालों में पहले साढ़े चार साल तो केजरीवाल सरकार ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को बुरा भला कहने में बिता दिया। कभी कहा कि LG काम नहीं करने दे रहे हैं कभी कहा कि भारत सरकार काम नहीं करने दे रही हैं और अब पिछले 5-6 महीनों से नागरिकों की गाढ़ी कमाई से जिनसे स्कूल, कॉलेज, अस्पताल बनाना चाहिए था वो पैसे विज्ञापन में उड़ा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव राष्ट्रवादी और राष्ट्रविरोधियों के बीच एक मुकाबला है। इसलिए हमें इस चुनाव को उसी भाव से लेना है। आज हम संकल्प करके जाएं कि दिल्ली में इस बार भाजपा की सरकार।