2 फरवरी,2020: केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण,विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने अपने संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक के तहत मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार श्री कपिल मिश्रा जी और कार्यकर्ताओं के साथ सिंधौरा कलां में महासम्पर्क अभियान शुरू किया। इस अभियान के तहत डॉ हर्ष वर्धन कार्यकर्ताओं के साथ लोगों से घर -घर जाकर मिले और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की देशहित की कल्याणकारी नीतियों के बारे में बताकर भाजपा के पक्ष में उनसे वोट मांगे।



डॉ हर्ष वर्धन ने लोगों से कहा कि जिस प्रकार आपने मुझे दो बार अपना आशीर्वाद देकर संसद भेजा उसी प्रकार पार्टी प्रत्याशी श्री कपिल मिश्रा जी को इस क्षेत्र से जिताकर विधानसभा में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में सहयोग करें। संपर्क अभियान के दौरान लोगों ने डॉ हर्ष वर्धन से अपनी समस्याओं के बारे में कहा तो उन्होंने सुझाव दिया कि आप लोग अपनी शिकायतें लिखकर मुझ तक पंहुचा दें या हमारे स्थानीय प्रतिनिधि को दे दें। उन्होंने कहा कि मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि आपकी समस्याएं जल्द से जल्द दूर हों, और सबसे अच्छी बात तो यही रहेगी कि आप लोग आने वाली 8 तारीख को कमल के निशान पर बटन दबाकर भाजपा के प्रत्याशी श्री कपिल मिश्रा जी को जिताएं और अपनी शिकायतों का तुरंत अपने स्थानीय स्तर पर ही समाधान पाएं।

इसके अतिरिक्त एक स्थानीय महिला ने अपने पास के पार्क की कुछ समस्या के बारे में शिकायत की तो डॉ हर्ष वर्धन ने अपने साथ संपर्क अभियान में शामिल स्थानीय नगर निगम पार्षद से कहा कि वे उनकी समस्या सुलझाने में मदद करें । क्षेत्र में लोगों का उत्साह देखकर संकेत मिल रहा है कि दिल्लीवासी इस बार भाजपा को जिताने वाले हैं ।