23-1-2020: दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने आज ग्रेटर कैलाश विधानसभा सीट के कैलाश हिल इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक चुनावी बैठक को संबोधित किया और कहा कि इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को हराकर भाजपा जीत की "हैट्रिक" बनाने जा रही है।



मौजूद कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि चाहे सर्जिकल स्ट्राइक हो, GST या नोटबंदी हो, PM श्री नरेंद्र मोदी जी कड़े फैसले लेने का सामर्थ्य रखते हैं क्योंकि देशहित उनके लिए सर्वोपरि है। डॉ हर्ष वर्धन ने बताया कि अरविन्द केजरीवाल ने चुनाव पूर्व बड़े-बड़े वायदे किए थे लेकिन एक भी वायदा पूरा नहीं किया। अब तो उन्होंने डोनेशन और वायदों से जुड़ी सारी जानकारियां अपनी वेबसाइट से हटा ली हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी दिल्ली के विकास को लेकर बहुत गंभीर हैं। बात चाहे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की हो या प्रगति मैदान की टनल की या फिर भारत वंदना पार्क को मिनी इंडिया के रूप में विकसित करने की, दिल्लीवासियों के विकास के हमेश वे प्रयत्नशील रहते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केजरीवाल सरकारी धन का दुरुपयोग किया। दिल्ली के पूर्व सरकारों ने 20साल में जितना पैसा विज्ञापनों में लगाया, उतना दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जी ने एक हफ्ते में लगा दिया। यहां तक कि उन्होंने आम जनता द्वारा दिए गए टैक्स से मानहानि के निजी मामले में सरकारी खजाने से वकील को फीस देते हैं।