5 फरवरी,2020: केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण,विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने त्रिनगर विधानसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार श्री तिलक राम गुप्ता जी के समर्थन में एक रोड शो किया। भाजपा के सभी क्षेत्रीय पदाधिकारी और कार्यकर्तांओं ने पूरे जोश और उल्लास के साथ भाग लिया।



डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि रोड शो में जनता के मिले प्यार और आशीर्वाद से अब ये स्पष्ट हो गया है कि अब जा रही है केजरीवाल सरकार और आने वाली है जनता की अपनी भाजपा सरकार।

आमजनों को सम्बोधित करते हुए डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि केजरीवाल सरकार एकदम झूठी सरकार है और उसका नया मेनिफेस्टो भी झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने तो इनके पहले के मेनिफेस्टो पर एक चार्जशीट जारी कर दी थी। डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि इन लोगों ने पिछला कोई वायदा पूरा नहीं किया है और फिर से वही वायदे उन्होंने नए मेनिफेस्टो में लिख दिए हैं। इसका सीधा सा मतलब ये निकलता है कि इन लोगों ने पिछले 5 साल में कुछ किया ही नहीं हैं, और मुझे ऐसा लगता है कि कुछ बातें तो इन्होने हमारे संकल्प पत्र से भी उठा ली हैं।

डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि ये लोग अब स्कूलों में देशभकित का पाठ पढ़ाने की बात कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि जो लोग टुकड़े टुकड़े गैंग, शाहीन बाग और दंगाईयों के साथ साफ़ तौर पर खड़े होने और शरजील इमाम जैसे देशद्रोही के आरोपियों के साथ खड़े हैं, उन लोगों के मुंह से देशभक्ति की बातें कुछ अजीब सी लग रही हैं। डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि इन लोगों ने जनता के पैसे से मिथ्या विज्ञापनबाजी करके आम जनता के साथ धोखा किया और अपनी राजनीति चमकाने के लिए जनता के पैसे का दुरूपयोग किया। अब पब्लिक जागरूक हो गयी है और वह अपनी पाई-पाई का हिसाब लेगी और आने वाली 8 तारीख को कमल पर बटन दबाकर इन्हें हमेशा-हमेशा के लिए सबक सिखाएगी और भाजपा की सरकार बनाएगी।