2019 में भी दिल्ली की सातों सीटें जीतेगी भाजपा : डॉ हर्ष वर्धन


राजधानी दिल्ली में रविवार, 23 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताआ सम्मेलन का आयोजन किया है। दिल्ली के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर वादाखिलाफी के साथ लोगों को केंद्र की योजनाओं से वंचित रखने का आरोप लगाया।



नई दिल्ली (23 नवंबर) : राजधानी दिल्ली में रविवार, 23 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताआ सम्मेलन का आयोजन किया है। दिल्ली के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर वादाखिलाफी के साथ लोगों को केंद्र की योजनाओं से वंचित रखने का आरोप लगाया।

अमित शाह ने केजरीवाल को उनके चुनावी वायदों को याद दिलाते हुए कहा कि दिल्ली में न तो 500 नए स्कूल खुले और न किसी भी लोकसभा क्षेत्र में कोई अस्पताल बना। मोहल्ला क्लिनिक खोले गए, लेकिन उनमें से कई में कुत्ते-बिल्ली रहते हैं। दिल्ली के युवाओं को फ्री वाई-फाई देने का वायदा करने के साथ महिला सुरक्षा के लिए बसों में मार्शल तैनात करने का वायदा किया था लेकिन केजरीवाल ने किसी वायदे को पूरा नहीं किया। केजरीवाल को बताना चाहिए कि

सीसीटीवी कैमरे कहां लगे। दिल्ली में पेयजल आपूर्ति सुधरने के बजाय और बिगड़ गई। राजधानी में 50 फीसदी जनता दूषित पानी पीने को मजबूर है। इसके विपरीत भाजपा ने 1600 से अधिक अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है। दिल्ली-मेरठ हाईवे बनाने के साथ ही ईस्टर्न कॉरिडोर और अलग अलग सड़क योजनाओं के लिए 50 करोड़ रुपये दिए।

इस मौके पर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, पृथ्वी विज्ञान और पर्यवारण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एंड टीम भ्रष्टाचार में लिप्त है। आप के विधायक गलत तरीके से पैसा कमाने में लगे हुए हैं। आम आदमी पार्टी आज सबसे ज्यादा धर्म और जाति की राजनीति कर रही है। केजरीवाल ने झूठा आरोप लगाया कि 15 लाख पूर्वांचलियों और बनियों के वोट काट दिए गए लेकिन वो बताएं कि उन्हें ये आंकड़े कहां से मिले। चुनाव आयोग का कहना है कि सिर्फ 2 लाख वोट कटे हैं।

डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि चुनाव के पहले केजरीवाल कहते थे कि शीला दीक्षित सरकार के खिलाफ उनके पास ट्रक भर सबूत हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई आखिर वो सारे सबूत कहां गए? डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चाहे कोई गठबंधन कर लें लेकिन 2014 की तरह 2019 में भी भाजपा दिल्ली की सातों सीटें जीतेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले साढ़े चाल सालों में अभूतपूर्व काम हुए हैं। प्रधानमंत्री जी ने सभी केंद्रीय योजनाओं के Implementation को बारीकी से मॉनिटर किया है और आज करोड़ों की तादाद में सभी योजनाओं के लाभार्थी है। नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने हर पल ईमानदारी से देश के लोगों की सेवा करने की कोशिश की है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार, केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं कर दिल्लीवासियों के साथ अन्याय कर रही है।

इस सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, केंद्रीय मंत्री डॉ हर्ष वर्धन, दिल्ली बीजेपी के प्रभारी श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल, दिल्ली विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।