केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी व पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्षवर्धन आज दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा संगठन पर्व सदस्यता अभियान 2019 के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल हुए।




केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी व पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्षवर्धन आज दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा संगठन पर्व सदस्यता अभियान 2019 के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में सदस्यता अभियान समीति के अध्यक्ष श्री शिवराज सिंह चौहान जी व पार्टी के महासचिव श्री रामलाल जी के अलावा दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी जी समेत भाजपा के अन्य कई नेता मौजूद रहे।



इस अवसर पर हरियाणा की लोक कलाकार सपना चौधरी जी समेत कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि हमें मिलकर आगे बढ़ना है और अधिक से अधिक लोगों को जोड़कर पार्टी को और मजबूत बनाना है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी का कहना है कि बीजेपी का सर्वोच्च आना अभी बाकी है। आज सदस्यता अभियान 2019 के शुभारंभ के मौके पर लोगों का हुजूम देखकर मुझे पूर्ण विश्वास है कि पार्टी का सर्वोच्च जल्द ही आएगा।

इस अवसर पर सदस्यता अभियान समीति के अध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए शुरू किया गया यह अभियान बूथ स्तर पर चलाकर, हर बूथ को मजबूत करके आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करनी है।

श्री चौहान ने कहा कि भाजपा का सदस्य सैनिक की तरह है, जिस तरह से सैनिक सीमा पर देश के लिए लड़ता है उसी तरह से भाजपा का सदस्य पार्टी की नीतियों और विचारधारा को फैलाने और अराजक लोगों से लड़ने के लिए हमेशा तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि कौन कहता था कि असम में हम सरकार बनाएंगे, कौन कहता था त्रिपुरा में हम सीपीएम को उखाड़ फेकेंगे, कौन कहता था कि ममता दीदी की ऐसी दयनीय स्थिति हो जाएगी लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी की रणनीति का ही नतीजा है कि हमने ये कर दिखाया।

भारतीय जनता पार्टी का नारा है कि साथ आएं देश बनाएं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने स्वच्छता के बाद पर्यावरण बचाओ का नारा दिया है। प्रधानमंत्री जी केवल शासन नहीं कर रहे हैं, बल्कि देश बना रहे हैं।

इस अवसर पर भाजपा महासचिव रामलाल जी ने कहा कि हमलोगों को हर कमजोर बूथ को मजबूत बनाने के लिए काम करने की जरूरत है। हर मोर्चे को अपने-अपने वर्ग में अधिक से अधिक पार्टी के सदस्य बनाकर आगामी चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करनी है।