30 अक्टूबर 2019 - आज दिल्ली बीजेपी ने अपने दफ्तर में हवन करके चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और आने वाले विधानसभा चुनाव तैयारियों का आगाज किया। इस दौरान दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और अन्य सांसद, विधायक और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्ष वर्धन, हरदीप पुरी जी भी रहे।



केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने भी आहुति दी, उन्होंने हर एक आहुति में दिल्ली की बेहतरी की कामना की और दिल्ली को साफ, स्वच्छ, सुंदर, सुरक्षित और सपनों का शहर बनाने के लिए संकल्प लिया। डॉ हर्ष वर्धन और साथ में सभी बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हवन-पूजन कर दिल्ली के अवरूद्ध विकास मार्ग को गति देने का संकल्प लिया। राजधानी दिल्ली में अगले साल होने वाले चुनाव के लिए दंगल शुरू हो गया है।

‘प्रथम पूज्य श्री गणेश जी के आशीर्वाद से भूमि पूजन कर भाजपा ने दिल्ली में झूठी, भ्रष्टाचारी और अक्षम केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने का बिगुल बजा दिया है’। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार केंद्र की सारी योजनाएं लागू नहीं कर रही है, इसलिए दिल्लीवासियों को पूरा फायदा नहीं हो रहा। उन्होंने बताया कि अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में भी केजरीवाल सरकार बाधा बन रही थी लेकिन मोदी सरकार की इच्छाशक्ति ने दिल्ली के ४० लाख लोगों के घरों को मालिकाना हक़ देने में सफल हुयी।

केंद्रीय मंत्री ने स्वास्थ्य का जिक्र करते हुए कहा कि किस तरह केजरीवाल अपने हठ के चलते दिल्ली में आयुष्मान योजना लागू नहीं कर रहे हैं और आज गरीबों को इलाज के लिए दर दर भटकना पड़ रहा है | दिल्ली के लोग केजरीवाल की मंशा को भली भांति जानते हैं इसलिए विधान सभा चुनाव में उन्हें माफ़ नहीं करेंगे और लोकसभा चुनाव की तरह ही विधान सभा चुनाव में भी प्रचंड बहुमत देकर भाजपा की ही सरकार बनाएंगे।