22 अक्टूबर 2019: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी और पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन आज दिल्ली में लक्ज़री लीग अवार्ड्स समारोह में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने आधुनिक व उत्कृष्ट डिजाइन के क्षेत्र इमें उल्लेखनीय योगदान के लिए व विश्व स्तर पर भारत की ब्रांड छवि को बढ़ावा देने के लिए समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को सम्मानित किया। उन्होंने पुरस्कार पाने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।



कार्यक्रम के दौरान डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पिछले पांच साल से नजदीक से देखने के बाद मैं इतना कह सकता हूं कि 2014 और 2019 में देशवासियों पर भगवान की कोई कृपा हुई थी कि हमें श्री नरेन्द्र मोदी जी जैसे कर्मठ प्रधानमंत्री मिले जिनके मार्गदर्शन में देश तेजी से विकास कर रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी 2022 तक देश को न्यू इंंडिया में परिवर्तित करना चाहते हैं जिससे आगे चलकर हम विश्वगुरू बन सकें। प्रधानमंत्री जी चाहते हैं इस देश के हर नागरिक को वो हर सुविधा मिले जो उसके लिए आवश्यक है। उन्होंने कहा कि देश में सभी को शिक्षा, स्वास्थ्य और पोषण की पूरी व्यवस्था हो और इस सपने को साकार करने के लिए ही प्रधानमंत्री जी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमने भारत में जन्म लिया है। हमने अपना ही नहीं पूरी दूनिया का भाग्य बदलने का काम किया है। आज हमारे पास एक ऐसा दूरदर्शी, कर्मठ और कर्तव्यनिष्ठ प्रधानमंत्री है जो देश को काफी ऊंचाईयों पर लेकर जाना चाहते हैं।

ज्ञात हो कि लक्ज़री लीग एक ऐसा फ़ाउंडेशन है जो संवाद के माध्यम से रचनात्मक सोच के लिए अनुकूल वातावरण बनाने के लिए स्थापित किया गया है। लग्जरी लीग, ब्रांड इंडिया को विश्व स्तर पर बढ़ाने का प्रयास करती है, जो कि सभी भारतीय और प्रमाणिक रूप से विशिष्ट है। इसका उद्देश्य भारत को दुनिया में एक लक्जरी गंतव्य के रूप में बढ़ावा देना और विभिन्न क्षेत्रों में डिजाइन सोच के विकास का समर्थन करना है।