13 दिसंबर 2019: प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्ष वर्धन को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। पीएम मोदी ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, ‘विनम्र एवं मिलनसार डॉ. हर्षवर्धन जी को उनके जन्मदिन के मौके पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने स्वयं को एक मेहनती और निरंतर काम करने वाले प्रशासक के रूप में प्रतिष्ठित किया है। वह स्वस्थ भारत को सुनिश्चित करने की दिशा में काम कर रहे हैं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।‘



इस अवसर पर MoS श्री अश्वनी कुमार चौबे, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष व सांसद श्री मनोज तिवारी जी, सांसद श्री रमेश विधूड़ी समेत देश अन्य गणमान्य व्यक्तित्वों ने भी डॉ हर्ष वर्धन को जन्मदिवस कि बधाई दी।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन जी के जन्मदिन के अवसर पर आज सुबह उनके आवास पर शुभकामनाएं देने आए लोगों का उत्साह देखने लायक था| केंद्रीय मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि मैं स्वयं को खुशनसीब समझता हूं कि एक परिवार की तरह लोग हमेशा मेरे साथ हैं। कार्यकर्ताओं का जोश नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। इन सब के बीच मित्रों एवं शुभचिंतकों का प्रोत्साहन किसी टॉनिक की तरह काम करता है। आप सभी का स्नेह एवं आशीष पाकर मैं अभिभूत हूं।

इस मौके पर स्कूली बच्चों ने भी केंद्रीय मंत्री के आवास पर आकर उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी और खुशी से नाचे-झूमे। चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र की सभी दसों विधानसभाओं के अलावा उनकी पुरानी, कृष्णा नगर विधानसभा क्षेत्र से आए हजारों कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय मंत्री को बधाईयां दीं।

तीनों मंत्रालयों व स्वास्थ्य संस्थानों से जुड़े हुए अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी डॉ हर्ष वर्धन को बधाई दी। दो हर्ष वर्धन ने सभी की शुभकामनाओं के लिए आभार प्रकट करते हुए कहा कि जन्मदिन पर लोगों का प्रेम और अपनापन मिल जाए तो जन्मदिन की खुशियां कई गुना बढ़ जाती हैं।