जनवरी 23, 2020: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने आज आज चिराग दिल्ली इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए सभी कार्यकर्ताओं से यह आग्रह किया कि वे घर-घर जाकर मोदी जी के विकास के कामों के बारे में चर्चा करें और #AAP के राष्ट्रविरोधी चेहरे को बेनकाब करें। उन्होंने कहा कि यह चुनाव इस बात को तय करेगा कि दिल्ली की जनता राष्ट्रवाद के साथ खड़े हुए लोगों और राष्ट्रवाद के विरोध में खड़े हुए लोगों की पहचान ठीक तरह से कर पाती है या नहीं?



डॉ हर्ष वर्धन ने बताया कि वर्ष 2013में दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा 32 सीटें हासिल करके सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी लेकिन जोड़ तोड़ की राजनीति को नकारते हुए सरकार नहीं बनाई। लेकिन केजरीवाल जी ने जिस कांग्रेस को गलियां देते हुए राजनैतिक सीढ़ियां चढ़ीं थी उसी के साथ मिलकर सरकार बनाई|

लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ जी सार्वजनिक संपत्ति को हुए नुकसान की कीमत दंगाइयों से वसूल रहे हैं तो दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री दंगाइयों को पांच लाख रुपये और नौकरी दे दे रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि- घबराइए नहीं केजरीवाल जी, जनता आप का पूरा हिसाब करेगी।