23 जनवरी, 2020: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण,विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ हर्ष वर्धन ने आज चांदनी चौक विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार वरिष्ठ भाजपा नेता श्री सुमन कुमार गुप्ता जी के चुनावी क्षेत्र में शिरकत की और उनके चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया।



उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों और आम जनों को सम्बोधित करते हुए डॉ हर्ष वर्धन ने केजरीवाल सरकार के चरित्र का कच्चा चिठ्ठा खोलते हुए बताया कि 2015 से पहले आम आदमी पार्टी ने भ्रष्ट कॉंग्रेस के समर्थन से सरकार बनाई और मात्र 49 दिन के बाद ही इन लोगों ने जनलोकपाल बिल की बात पर इस्तीफा दे दिया था। 2015 में दोबारा चुनकर आने के बाद से आज तक दिल्लीवासियों ने कभी भी आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता के मुख से 'जनलोकपाल' शब्द भी नहीं सुना होगा। ये है इनका चरित्र।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि PM श्री नरेंद्र मोदी जी की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक है आयुष्मान भारत योजना, इससे देश के 75 लाख लोगों को फायदा पहुंचा है लेकिन अरविंद केजरीवाल जी ने इसे दिल्ली में सिर्फ इसलिए नहीं लागू किया क्योंकि यह प्रधानमंत्री जी के नाम पर है। उन्होंने बताया कि दिल्लीवासी भूले नहीं हैं कि आतंकी अफज़ल गुरु को शहीद किसने बताया था? किसने रोकी, भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले कन्हैया कुमार की फाइल?

जनता इसका जवाब अपने वोट की ताकत से देना भली-भांति जानती है। जय राष्ट्रवाद विजयी भाजपा