10 अगस्त 2019: केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी व पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने आज संगठन पर्व सदस्यता अभियान के तहत चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के सदर और आदर्श नगर विधानसभा में समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई।



सदर विधानसभा में अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान को चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र की जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। समाज के हर क्षेत्र से बीजेपी में जुड़ने वाले लोगों का हार्दिक अभिनंदन है। आप सभी भाग्यशाली हैं जो आज बीजेपी की सदस्यता ले रहे हैं, क्योंकि पार्टी के बडे़-बड़े कर्णधारों ने जो सपने हमारे लिए तय किए थे उनको आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और गृहमंत्री श्री अमित शाह जी ने साकार किया है।

बीजेपी के पास श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीन दयाल उपाध्याय, अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, नरेंद्र मोदी और अमित शाह जैसे महान नेताओं की बहुत बड़ी श्रंखला है जिन्होंने अपना सर्वस्व भारतीय जनता पार्टी या जनसंघ के माध्यम समाज,देश और मानव कल्याण के लिए समर्पित कर दिया। बीजेपी के विचार राष्ट्रधर्म के पर्यायवाची है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी ने कश्मीर में धारा 370 हटाने का जो ऐतिहासिक फैसला किया है उसके लिए देश उनको सलाम करता है।

सदर के बाद उन्होंने आदर्श नगर विधानसभा में भी समाज के विभिन्न वैज्ञानिक, डॉक्टरों, वकील, खिलाड़ी समेत कई पेशेवरों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2014 व 2019 में देश पर कोई दैवीय कृपा हुई कि हमें श्री नरेन्द्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री मिले। भाजपा एक ऐसा वैचारिक आंदोलन है जो हृदय, मन और आत्मा से भारत को महानता की ऊंचाईयों तक ले जाना चाहती है और इसके लिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता समर्पित भाव से लगा हुआ है। डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 2022 तक देश को एक नया भारत बनाकर देना चाहते हैं जिसमें सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान हो उसके सभी दुखों का अंत हो जाए। उन्होंने लोगों से मेहनत की पराकाष्ठा कर पार्टी और देश को मतबूत करने के लिए काम करने की अपील की।