जनवरी 20, 2020 नई दिल्ली: आज केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन के संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक के अंतर्गत आने वाली कुल 10 विधानसभा सीटों में से 6 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय उम्मीदवारों ने अपने अपने नामांकन पत्र दाख़िल किए। इनमें आदर्श नगर सीट से राजकुमार भाटिया, शालीमार बाग से रेखा गुप्ता, वजीरपुर से डॉ महेन्द्र नागपाल, सदर बाजार जयप्रकाश (जेपी), बल्लीमारान से लता सोढी और मटिया महल सीट से रविन्द्र गुप्ता शामिल हैं।



ये सभी उम्मीदवार एक लम्बे समय से पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं और क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं की मांग पर भाजपा ने इन्हें पार्टी का टिकट दिया है। हालांकि, इनमें से ज्यादातर अनुभवी, विधायक तथा निगम पार्षद रहते हुए स्थानीय जनता की सेवा कर चुके हैं और क्षेत्रीय समस्याओं से भलीभांति परिचित हैं।

एक नामांकन रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि आज इन सभी की नामांकन रैलियों में उमड़े जनसैलाब को देखकर पूरा विश्वास हो गया है कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है, इसीलिए आम जनता का उत्साह देखते ही बन रहा है कि अब इस निकम्मी और सिर्फ़ विज्ञापनबाजी करने वाली सरकार से छुटकारा पाने की घड़ी 8 फ़रवरी को आ रही है।

डॉ हर्ष वर्धन ने अपील करते हुए दिल्ली की जनता से कहा कि अपने वोट को देशहित में इस्तेमाल कर भाजपा की विजय सुनिश्चित करें और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की कल्याणकारी नीतियों के साथ देशहित में साथ दें।