2 फरवरी,2020: केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण,विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने आज भाजपा के महासम्पर्क अभियान के तहत दिल्ली प्रदेश मुख्यालय पंडित पंत मार्ग से बाइक रैली को भारतीय जनता पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने सभी युवा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सभी नौजवान साथियों को बधाई देना चाहता हूँ कि आज दिल्ली भर में एक लाख से ज्यादा भाजपा के कार्यकर्ता लोगों से घर-घर जाकर उनसे मिल रहे हैं और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के राष्ट्रहित में किये गए और किये जा रहे कामों से अवगत करा रहे हैं।



डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि दिल्ली में एक असहयोगी सरकार होने के बावजूद केंद्र की सरकार ने दिल्ली में बुनियादी ढांचे को बहुत विस्तार दिया है। इसके अंतर्गत करीब 100,000 करोड़ से भी ज्यादा लागत की परियोजनाएं चल रही हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को आशीर्वाद देकर 2014 में केंद्र में भेजा था और उसके बाद 2019 में पहले से भी ज्यादा समर्थन देकर उन्हें प्रचंड बहुमत दिया। उसी के अनुरूप श्री मोदी जी ने सरकार बनने के 6 महीने के अंदर ही ऐसे-ऐसे काम कर दिए कि जो हमारे लिए एक सपने की तरह लगते थे । सबसे पहले उन्होंने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया उसके बाद हम सबके आराध्य देव भगवान् श्रीराम जी के मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त कराया, मुस्लिम बहनों की गंभीर समस्या को समझते हुए उन्होंने संसद से तीन तलाक कानून पास कराया, जिससे वे अब राहत की सांस ले रही हैं।

डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि श्री मोदी जी ने ‘नागरिकता संशोधन कानून’ पास कराया जिसके अनुसार पाकिस्तान,अफगानिस्तान और बांग्लादेश में प्रताड़ित हिन्दू, सिख, दलित, पारसी, बौद्ध और ईसाई अल्पसंख्यक बहनों-भाइयों को भारत की नागरिकता देने का प्रावधान किया गया है। आप लोग जानते ही हैं कि केजरीवाल सरकार इस कानून का विरोध करने वालों के साथ खड़ी है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग घर-घर जाकर आमजनों तक श्री मोदी जी का संदेश दें और मातओं-बहनों, बुज़ुर्गों, नौजवान साथियों से मिलकर भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर दिल्ली में विजयी होने का आशीर्वाद मांगें।