जनवरी 25. 2020: आज दिल्ली के भजनपुरा में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गयी। इस हादसे में कुछ बच्चों की मौत हो गई और कुछ घायल हुए हैं। हादसे की खबर सुनकर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन अपने चुनावी कार्यक्रम छोड़ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया| वे पीड़ित परिवारजनों से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। डॉ हर्ष वर्धन ने इस मामले में प्रशासन से राहत कार्यों की पूरी जानकारी ली| बताया गया है कि बच्चे इस बिल्डिंग में कोचिंग लेने के लिए आए थे|



केंद्रीय मंत्री ने पीड़ित परिवार वालों से अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की और कहा कि भाजपा परिवार इस कठिन घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है।इसके तुरंत बाद वे घायलों का हाल जानने गुरु तेग बहादुर अस्पताल पहुंचे जहां दो बच्चों समेत चार घायलों का इलाज चल रहा है। केंद्रीय मंत्री ने अस्पताल प्रशासन व डॉक्टरों से भर्ती लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी ली,उन्हें बेहतर इलाज मुहैया कराने और हर संभव मदद देने के निर्देश दिए।

एक TV न्यूज़ चैनल से बात करते हुए डॉ हर्ष वर्धन ने कहा कि इस दुखद घटना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।मैं उन सभी पड़ोसियों का अभिनन्दन करता हूं जिन्होंने स्वयं प्रेरणा से बहुत सारे बच्चों को मलबे में से निकालने का काम किया है।