15 सितंबर 2019: भारतीय जनता पार्टी के देशव्यापी जनसम्पर्क अभियान और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अनुच्छेद 370 को खत्म करने के ऐतिहासिक सुधार के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए कर्नाटक पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी और पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने कोलार के बाद सांय बेंगलुरू में भी अपना जनसंपर्क जारी रखा। इस दौरान उन्होंने समाज के कई क्षेत्रों से जुड़े प्रमुख लोगों से मुलाकात की । सबसे पहले डॉ हर्ष वर्धन ने इन्फोसिस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और प्रसिद्ध लेखक श्रीमती सुधा मूर्ति जी से मुलाकात की।



इस बीच बेंगलुरू में स्वास्थ्य विज्ञान के राजीव गांधी यूनिवर्सिटी में जनसम्पर्क अभियान के तहत पौधों को पानी देकर अनूठे तरीके से हरी झंडी दिखाई गई। इस मौके पर संस्थान के वीसी डॉ एस सचिदानंद, सांसद श्री पी सी मोहन, विधान परिषद सदस्य श्री एन रविकुमार, वित्त अधिकारी सुश्री ज़ोहरा जबीन और रजिस्ट्रार श्री के बी लिंगेगौड़ा उपस्थित थे। अनुच्छेद 370 निरस्तीकरण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए जनसम्पर्क अभियान के क्रम में इसके बाद उन्होंने पद्म भूषण डॉ देवी शेट्टी और वरिष्ठ राजनीतिज्ञ श्री पीजीआर सिंधिया से मुलाकात की। डॉ शेट्टी एक प्रख्यात कार्डियक सर्जन और उद्यमी हैं। श्री सिंधिया एक प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ और एक पूर्व एबीवीपी कार्यकर्ता हैं।

इसके बाद वीसी और डॉक्टर्स मीट में भारी जनसमूह से उत्साहित होकर उन्होंने कहा कि यह यह जनसमूह इस बात की पुष्टि करता है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से बेंगलुरू के सभी बुद्धिजीवी सहमत हैं। उन्होंने कहा कि हमारे नेता दूरदर्शी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश की हर समस्या का निदान करने का प्रयास किया है। उन्होंने न केवल नए कानूनों को लागू किया है, बल्कि पुरातन कानूनों के साथ भी दूर किया है । हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में 1500 से कम ऐसे निरर्थक कानूनों को समाप्त कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपना जीवन गरीबों, वंचितों और कृषक समुदाय की सेवा के लिए समर्पित कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री जी के 17 सितंबर को होने वाले जन्म दिन के उपलक्ष्य में Seva Saptah मना रही है आयुष्मान भारत पखवाड़ा के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि पूरे देश ने इसके बारे में बहुत उत्साह प्रदर्शित किया है और मैं इसमें भाग लेने वाले सभी -उम्र के लोगों, को देखकर खुश हूं।