नई दिल्ली, 10-06-2020: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने आज COVID19 संकट के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र चांदनी चौक की आदर्शनगर विधानसभा के अंतर्गत आदर्शनगर वार्ड के बूथ नं- 92 के प्रबुद्ध जनों को संबोधित किया।



बूथ जनसंपर्क अभियान में क्षेत्र की निगम पार्षद, मंडल अध्यक्ष व बूथ पालक समेत बड़ी संख्या में दिल्ली भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान डॉ हर्ष वर्धन ने सभी को, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का, 135 करोड़ देशवासियों के नाम संदेश पढ़कर सुनाया।

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री ने बूथ संपर्क अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया के छोटे-छोटे देशों में भी बड़ी संख्या में लोग #COVID19 से प्रभावित हुए हैं। तो वहीं भारत का रिकवरी रेट आज 50 प्रतिशत के बिल्कुल नजदीक पहुंच चुका है। प्रधानमंत्री जी ने अपने दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष में भी समाज के हर क्षेत्र में असाधारण उपलब्धियां हासिल की हैं, उन्होंने दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ाया है।

डॉ हर्ष वर्धन ने बताया कि हमारे सफल प्रयासों में देश के प्रत्येक नागरिक के सहयोग व आशीर्वाद की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रही है और उस नाते हमें Social Distancing का पालन करते हुए, मास्क पहनकर सावधानी पूर्वक मोदी जी के संदेश को प्रत्येक घर तक पहुंचाना है।