पीतमपुरा व शक्तिनगर में आयोजित 'रन फॉर यूनिटी' कार्यक्रम में हिस्सा लिया


लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 143वीं जयंती के मौके पर दिल्ली के पीतमपुरा और शक्तिनगर इलाके में आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी, पृथ्वी विज्ञान और पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने हिस्सा लिया।



नई दिल्ली (29 अक्टूबर) : लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 143वीं जयंती के मौके पर दिल्ली के पीतमपुरा और शक्तिनगर इलाके में आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी, पृथ्वी विज्ञान और पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने हिस्सा लिया। दौड़ में हजारों की संख्या में स्कूली बच्चे,युवा और बुजुर्गों ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने सरदार पटेल को याद किया और युवाओं से उनके बताए रास्ते पर चलने का आह्ववान किया। उन्होंने कहा कि हमसब अपनी सोच, कर्म और व्यवहार में परिवर्तन लाकर देशहित में कार्य कर सकते हैं और यही सरदार पटेल के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सरदार पटेल से सभी प्रेरणा लें और देश और समाज की एकता को अक्षुण्ण बनाए रखने में मदद करें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2022 तक भारत को न्यू इंडिया में तब्दील करना चाहते हैं और हमलोग अपने स्तर पर उनके इस नेक काम में सहयोग करें।

पीतमपुरा और शक्ति नगर में आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रमों के दौरान बीजेपी के स्थानीय नेता रेखा गुप्ता, नीरज गुप्ता, सुजीत ठाकुर, विजेंद्र गोयल, रौशन कंसल, जोगी राम जैन, अरविंद गर्ग, सीमा गुप्ता समेत कई लोग मौजूद रहे।